विकल्प ट्रेडिंग वीडियो







+

विकल्प ट्रेडिंग वीडियो मैं यहाँ मैं यूट्यूब पर पोस्ट किया है कि सभी मुफ्त विकल्प कारोबार वीडियो एकत्र किया है । इसके अलावा, मैं के रूप में अच्छी तरह से बिक्री के लिए वर्तमान में यहां वीडियो सूचीबद्ध कर रहा हूँ । यह मैं प्रदान की है सभी वीडियो का उपयोग करने के लिए जाने के लिए एक ही स्थान प्रदान करता है। मैं एक संगठन और रणनीतियों में से प्रत्येक के लिए कुछ बुनियादी परिचय दोनों प्रदान करने का प्रयास किया है । आप इन वीडियो के लिए एक तार्किक प्रगति वहाँ मिल जाएगा । बिक्री के लिए वीडियो विशेष रूप से फैलता रणनीतियों पर ध्यान केंद्रित विकल्प रणनीति की गहराई कवरेज में और अधिक प्रदान करेगा कि कई वीडियो अब कर रहे हैं । कारण लंबाई और एक साथ इन वीडियो डाल करने के लिए आवश्यक प्रयास करने के लिए , वे एक छोटे से शुल्क के लिए उपलब्ध कराया जाएगा । लक्ष्य इस श्रेणी में वीडियो सस्ती है और अब तक उन्हें खरीदने के लिए लागत से अधिक है कि उस प्रस्ताव मूल्य दोनों कर रहे हैं प्रदान करने के लिए है । अधिक जोड़ा मिल के रूप में देखते रहें।