मुफ्त ऑनलाइन वायदा कारोबार







+

ऑनलाइन के बारे में सच्चाई वायदा व्यापार ऑनलाइन वायदा कारोबार के लिए हर नवागंतुक जानना चाहता है, पहली बात, 8220 है, मैं? इस 8221 कर अच्छा पैसा बना सकते हैं; छोटा जवाब हां है! मैं eminis .. Ive 3 दशकों के लिए मेरे रहने वाले दिन के कारोबार कर रहा खुद को दिन के कारोबार के समर्थन करते हैं। यह अधिकांश ऑनलाइन दिन के कारोबार के वायदा किया गया है। , 8220 में यह किया जा सकता है 8221 ;, लेकिन;? असली सवाल है, 8220 नहीं है कि मैं यह कर सकते हैं 8221 ;.? संक्षिप्त जवाब शायद not8230 है; आप anywhere8230 बहुत खोजने के लिए मुश्किल प्रशिक्षण thats के स्तर को पाने की जब तक; वे वास्तव में एक जीने के लिए ट्रेडों एक अनुभवी पेशेवर जो दिन के कारोबार के सलाहकार मिल जब तक कि शुरुआती के बारे में 90% ऑनलाइन वायदा कारोबार के अनुशासन में असफल। वे ऐसा करने के लिए तैयार नहीं कर रहे हैं, वे एक आंकड़ा खत्म होता है, और इस बीच में डॉलर के हजारों खो देंगे कि एक बहुत अच्छा मौका theres। लेकिन अनुभवी दिन के कारोबार के सलाह के साथ। पेशेवर व्यापारियों का 99% + के विपरीत, वह does8230 सब कुछ साझा करने के लिए तैयार है, जो एक पेशेवर से; ऑनलाइन वायदा व्यापार के कारोबार में बचने की संभावना बहुत बढ़ जाएगा। खेल की योजना & quot; मैं अपने & quot दे रही है, हर दिन एक बाजार समाचार पत्र लिखने; अगले कारोबारी दिन के लिए। मैं जो * * आप महान व्यापार सेट अप के साथ लगभग हर रोज प्रदान करता है, समर्थन और मैं खरीद और के खिलाफ की बिक्री की जाएगी कि प्रतिरोध स्तर सहित संभव के रूप में विशिष्ट हूँ। आत्मविश्वास सफल व्यापार की कुंजी से एक है, और इतने सारे नए व्यापारियों के आत्मविश्वास की कमी है। मेरे व्यापार के तरीकों confidence8230 की एक टन के साथ तालिका में आने के लिए आप की आवश्यकता नहीं है, आप इसे विकसित करना। मैं तुम्हें मैं ऑनलाइन वायदा व्यापार के लिए उपयोग रणनीतियों को लागू के रूप में स्वाभाविक रूप से अपने आत्मविश्वास (और अनुशासन) विकसित करता है कि एक विधि है। मेरे व्यापार में, मैं आम तौर पर 80% की सीमा में लाभ के एक उच्च प्रतिशत, प्लस तोड़ भी ट्रेडों की एक बहुत कुछ मिलता है। मेरे 8220; fanatical8221; नरम बंद हो जाता है के उपयोग बड़ा आकर्षण-चढ़ाव अनुमति does not। एक परिणाम के रूप में, मेरे व्यापार रणनीतियों का उपयोग कर एक व्यापारी क्योंकि सफलता का पूरा भरोसा हो जाता है। Youre पैसा खोने जबकि आत्मविश्वास को विकसित करने का कोई भी तरीका मेरे लिए कोई मतलब नहीं है! ऑनलाइन वायदा कारोबार के बारे में सच्चाई यह है कि सरल है। काफी भाग्यशाली यदि आप यथार्थवादी प्रशिक्षण के कुछ बकाया स्रोतों में से एक में चलाने के लिए, और आप दिन के कारोबार में जानने के लिए अपने आप को 100% समर्पित है, तो करने के लिए। आप शायद सफल होते हैं। तथ्य यह है कि आप कुछ भी करने में सफल होना चाहते हैं, तो आप सफल है, जो किसी को लगता है कि है, और आप वे क्या कर नकल। ऑनलाइन वायदा कारोबार के बारे में पिछले एक सच्चाई। जिसके लिए आप भुगतान करते हैं, आप वही प्राप्त करते हैं! Ive के पिछले 30 वर्षों के दिन के कारोबार के खर्च, और ईद कैसे आप 8230 से कर सकते हैं आप दिखाना चाहते; सरल और प्रयोग करने में आसान है कि एक सटीक व्यापार योजना के साथ एक दिन की शुरुआत करें। लगातार लाभ के लिए घाटे से कोने करें। बाजार के भावनात्मक झूलों का लाभ लेने के लिए जानें। विश्वास के साथ दिन भर के कारोबार के शेयर इंडेक्स फ्यूचर्स (और उनके परदे के पीछे), विकल्प, और शेयरों। मेरी भारतीय रिजर्व बैंक के अद्यतन करने के लिए सदस्यता लें और अपने समर्थन और प्रतिरोध स्तरों और बाजार विश्लेषण अपने व्यापार में मदद मिलेगी कि कैसे देखते हैं - कोई फर्क नहीं पड़ता कि youre का उपयोग कर क्या विधि।